ब्रेकिंग न्यूज

होटल बेस्ट वेस्टर्न में 60 से 70 लाख रुपए निवेश किए पर उनके कमरों पर जीतू ने कर लिया कब्जा

Deepak Sungra - indoreexpress.com 09-Dec-2019 10:45 pm

इंदौर . जीतू सोनी के खिलाफ होटल बेस्ट वेस्टर्न में पैसा लगाने वाले 35 से ज्यादा शहर के बड़े कारोबारियों, निवेशकों ने पैसा हड़पने, कमरे में बंद कर पीटने और अपहरण की शिकायत की है। पीड़ितों ने एएसपी क्राइम अमरेंद्र सिंह चौहान को बताया कि होटल निर्माण के दौरान निखिल कोठारी ने प्रोजेक्ट में निवेश करने का ऑफर दिया और कहा कि 35 कमरों की रजिस्ट्री उनके नाम होगी। जब होटल शुरू होगी तो इन कमरों का किराया 15 फीसदी मेंटेनेंस काटकर उनके खाते में जाएगा। इससे सभी 50 हजार से 1 लाख रुपए महीना कमा सकेंगे। इस पर सभी ने 60 से 70 लाख रुपए लगाए और रजिस्ट्री करवा ली।
जब होटल समय पर शुरू नहीं हुई तो निखिल ने जीतू को यह कह दिया कि ये निवेशक उसे परेशान कर रहे हैं। जीतू ने सभी की रजिस्ट्रियां ले लीं और होटल पर कब्जा कर लिया। उनका किराया भी वही वसूलने लगा। कुछ लोग उससे पैसे वापस लेने गए तो कमरे में बंद कर पीटा।
कुछ ने अपहरण कर ले जाने और फिर मारपीट करने की बात एएसपी को कही है। इस मामले में पुलिस जांच के बाद जीतू पर अपहरण सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज करेगी। एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र के मुताबिक, जीतू के ऑफिस और अन्य ठिकानों से मिले सैकड़ों संपत्ति संबंधी दस्तावेजों की जांच चल रही है। इसमें कुछ लोग सामने आए हैं, जिन्होंने बताया कि जीतू ने धमकाकर उनसे ये दस्तावेज लिए। कुछ ने नाम गोपनीय रखने की शर्त पर शिकायत भी दर्ज करवा दी है।

ताज़ा खबर

अपना इंदौर